December 8, 2022

डोडा पोस्त की सप्लाई करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार: 18.2 किलो डोडा पोस्त बरामद, एक बाइक भी की जब्त



बाड़मेर32 मिनट पहले

पुलिस ने डोडा पोस्त सप्लाई करने जा रहे दो आरोपियों को किया गरिफ्तार।

बाड़मेर जिले की रीको पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 18 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्ट बरामद किया। वहीं एक बाइक को भी जब्त किया। पुलिस आरोपियों से डोडा-पोस्ट की खरीद-फ़रोख़्त को लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव के निर्देश में जिले भर मादक पदार्थ और अवैध हथियार की तस्करी कर रहे तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। रीको पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली दो युवक बाइक पर मादक पदार्थ की सप्लाई करने जा रहे है। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर बाइक को रुकवाई और पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर जूंजाराम पुत्र लाभूराम व जुंजाराम पुत्र मेहाराम निवासी पनोणियों का तला तारातरा चौहटन की तलाशी ली गई। 18 किलो 200 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया गया।

रिको थानाधिकारी चंद्रसिंह के मुताबिक दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों से मादक पदार्थ कहां से लेकर आए और कहां बेचने की फिराक में थे इसको लेकर पूछताछ की जा रही है। डोडा पोस्त सप्लाई में उपयोग ली गई बाइक को जब्त किया है।

यह थी टीम

रीको पुलिस के हेड कांस्टेबल प्रेमाराम, कांस्टेबल पुखराज, जगदीश, नगाराम, हजारीमल, महेंद्र कुमार, महिला कांस्टेबल कनको, ड्राइवर कांस्टेबल राजकुमार की टीम ने नाकाबंदी कर डोडा पोस्त सप्लायर्स को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *